DSYWMP News and Events

8वीं जूनियर राष्ट्रीय हाॅकी प्रतियोगिता-2018 – बालक वर्ग में झारखंड, सर्विस स्पोर्ट्स कन्ट्रोल बोर्ड और पंजाब एंड सिंन्ध बैंक ने जीते मैच

राष्ट्रीय हाॅकी प्रतियोगिता-2018

राष्ट्रीय हाॅकी प्रतियोगिता-2018

बालिका वर्ग में चण्डीगढ़, कर्नाटक, मिजोरम और हाॅकी हिम की टीमें जीती
राजधानी में खेली जा रही 8वीं जूनियर राष्ट्रीय हाॅकी प्रतियोगिता के ‘ए’ डिवीजन में बालिका एवं बालक वर्ग में आज 4 – 4 लीग मुकाबले खेले गए।
बालिका वर्ग में खेले गए मुकाबलों में आज हॉकी हिम ने हॉकी भोपाल को 5-0 से, हॉकी चंडीगढ़ ने दिल्ली हॉकी को 5-1 से, हॉकी कर्नाटक ने छत्तीसगढ़ हॉकी को 5-2 से तथा हॉकी मिजोरम ने हॉकी महाराष्ट्र को 3-1 से हराया।
इसी तरह बालक वर्ग में आज खेले गए लीग मुकाबलों में सर्विस स्पोर्ट्स कंट्रोल बोर्ड ने मुंबई हॉकी एसोसिएशन को 5-2 से पराजित किया। इसी तरह हॉकी झारखंड ने छत्तीसगढ़ हॉकी को 9-0 से हराकर एक तरफा मुकाबला जीता। एक अन्य मुकाबले में पंजाब एंड सिंध बैंक ने हॉकी यूनिट ऑफ तमिलनाडु को 3-2 से शिकस्त दी। हॉकी चंडीगढ़ और दिल्ली हॉकी के बीच खेला गया मुकाबला 1-1 से बराबरी पर रहा ।
आज के मैच
प्रतियोगिता के अंतर्गत मंगलवार एक मई को ‘ए’ डिवीजन बालिका वर्ग में प्रातः 7.00 बजे से ऐशबाग स्टेडियम एवं मेजर ध्यानचंद हाॅकी स्टेडियम पर 3-3 तथा साईं में दो मैच खेले जाएंगे । जबकि बालक वर्ग में अपरांह 3.00 बजे से ऐशबाग स्टेडियम पर 3 मैच, मेजर ध्यानचंद हाॅकी स्टेडियम पर 2 तथा भारतीय खेल प्राधिकरण पर प्रातः 10 बजे से तीन मुकाबले खेले जाएंगे।