DSYWMP News and Events

8वीं जूनियर राष्ट्रीय हाॅकी प्रतियोगिता-2018 – ‘बी’ डिवीजन फायनल मुकाबले में बालक वर्ग में कर्नाटक और बालिका वर्ग में आन्ध्रप्रदेश की टीमें बनी विजेता

राष्ट्रीय हाॅकी

राष्ट्रीय हाॅकी

बालक वर्ग में हाॅकी कुर्ग और बालिका वर्ग में हाॅकी राजस्थान तीसरे स्थान पर
‘ए’ डिवीजन बालिका वर्ग में ओडिशा, गंगपुर ओडिशा उत्तरप्रदेश और हाॅकी मिजोरम विजयी
‘ए’ डिवीजन बालक वर्ग में महाराष्ट्र, हरियाणा, गंगपुर ओडिषा तथा उत्तर प्रदेश की टीमें जीती
राजधानी में खेली जा रही 8वीं जूनियर राष्ट्रीय हाॅकी प्रतियोगिता के ‘बी’ डिवीजन फायनल मुकाबले के बालक वर्ग में कर्नाटक ने हाॅकी बिहार को 5-4 से और बालिका वर्ग में हाॅकी आन्ध्र प्रदेश और हाॅकी बिहार के बीच कांटे की टक्कर हुई तथा मैच 3-3 की बराबरी पर रहा। विजेता का निर्णय शूटआउट के द्वारा हुआ। जिसमें हाॅकी आन्ध्रप्रदेश ने हाॅकी बिहार को 3-2 से हराकर विजेता का खिताब अपने नाम किया। तीसरे स्थान के लिए खेले गए हार्ड लाईन मुकाबले के बालक वर्ग में हाॅकी कुर्ग ने आन्ध्रा हाॅकी एसोसिएशन को 4-3 से तथा बालिका वर्ग में हाॅकी राजस्थान ने केरला हाॅकी को 4-3 से परास्त किया।

हाॅकी बिहार

हाॅकी बिहार

‘ए’ डिवीजन के बालिका वर्ग में आज खेले गये मुकाबलों में हाॅकी ओडिशा ने छत्तीसगढ़ हाॅकी को 5-0 से, हाॅकी गंगपुर ओडिशा ने दिल्ली हाॅकी को 6-0 से, उत्तरप्रदेश हाॅकी ने हाॅकी हिम को 1-0 से तथा हाॅकी मिजोरम ने स्पोट्र्स अथाॅरिटी आॅफ इंडिया (साई) को 5-2 से पराजित किया।
‘ए’ डिवीजन बालक वर्ग में हाॅकी महाराष्ट्र ने दिल्ली हाॅकी को 5-1 से, हाॅकी हरियाणा ने छत्तीसगढ़ हाॅकी को 17-0 से, हाॅकी गंगपुर ओडिशा ने पंजाब एण्ड सिंध बैंक को 5-3 से तथा उत्तरप्रदेश हाॅकी ने सर्विसेस स्पोट्र्स कंट्रोल बोर्ड को 4-1 से परास्त किया।
कल के मैच
प्रतियोगिता के अंतर्गत रविवार 29 अप्रैल को ‘ए’ डिवीजन बालिका वर्ग में प्रातः 7.00 बजे से ऐशबाग स्टेडियम एवं मेजर ध्यानचंद हाॅकी स्टेडियम पर 3-3 मैच, तथा साई स्थित हाॅकी मैदान पर 2 मैच खेले जायेगें। जबकि बालक वर्ग में अपरांह 11.30 बजे से ऐशबाग स्टेडियम और साई स्थित हाॅकी मैदान पर 3-3 एवं मेजर ध्यानचंद हाॅकी स्टेडियम पर 2 मुकाबले खेले जायेगें।