DSYWMP News and Events

8वीं जूनियर राष्ट्रीय हाॅकी प्रतियोगिता-छठवाँ दिन

जूनियर राष्ट्रीय हाॅकी प्रतियोगिता

जूनियर राष्ट्रीय हाॅकी प्रतियोगिता


बालक वर्ग में कर्नाटक, बिहार, कुर्ग और आंध्रा हॉकी एसोसिएशन की टीमें सेमी फायनल में पहुंची
बालिका वर्ग में आसाम, स्पोर्टस अथाॅरिटी आॅफ गुजरात हाॅकी अकादमी, आन्ध्रा, बिहार, राजस्थान और गोवा हाॅकी की टीमें जीती
ए डिवीजन बालक एवं बालिका वर्ग के मुकाबले आज से प्रारंभ

राजधानी में खेली जा रही 8वीं जूनियर राष्ट्रीय हाॅकी प्रतियोगिता के छठवें दिन आज बालिका वर्ग में 6 लीग मैच खेले गए जबकि बालक वर्ग में 4 क्वार्टर फायनल मुकाबले खेले गए।

बालक वर्ग में आज खेले गए क्वार्टर फायनल मुकाबलों में हॉकी कर्नाटक ने पंजाब नेशनल बैंक को 2-1 से, हॉकी बिहार ने बैंगलूरु हॉकी एसोसिएशन को 5-2 से, हॉकी कुर्ग ने हॉकी राजस्थान को 7-1 से और आन्ध्रा हाकी एसोसिएशन ने बंगाल हॉकीएसोसिएशन को 3-2 से हराकर सेमी फायनल में जगह बनाई।

प्रतियोगिता के अंतर्गत आज बी डिवीजन बालिका वर्ग में आज खेले गए मुकाबलों में हाॅकी आसाम ने हाॅकी गुजरात को 10-0 से, हाॅकी आन्ध्र प्रदेश ने विदर्भ हाॅकी एसोसिएशन को 11-0 से और हाॅकी बिहार ने हाॅकी पुण्डूचेरी को 34-0 से करारी शिकस्त देकर एकतरफा जीत दर्ज की। अन्य मुकाबलों में स्पोट्र्स अथारिटी आॅफ गुजरात हाॅकी अकादमी ने आन्ध्रा हाॅकी एसोसिएशन को 4-3 से तथा गोवा हाॅकी ने हाॅकी मध्य भारत को 3-1 से परास्त किया। बालिका वर्ग में शुक्रवार 27 अप्रैल को सेमी फायनल मुकाबले खेले जाएगें। बी डिविजन के बालक एवं बालिका वर्ग में 26 अप्रैल को विश्राम रहेगा।
कल के मैच
प्रतियोगिता के अंतर्गत गुरूवार 26 अप्रैल से ए डिवीजन में बालक एवं बालिका वर्ग के मुकाबले खेले जायेगें। बालिका वर्ग में प्रातः 7.00 बजे से ऐशबाग स्टेडियम और मेजर ध्यानचंद हाॅकी स्टेडियम पर 3-3 तथा साई स्थित हाॅकी मैदान पर 2 मुकाबले खेले जाऐंगे। इसी तरह बालक वर्ग में अपरांह 3.00 बजे से ऐशबाग स्टेडियम और साई स्थित हाॅकी मैदान पर 3-3 तथा मेजर ध्यानचंद हाॅकी स्टेडियम पर 2 मुकाबले खेले जायेगें।