DSYWMP News and Events

64वीं एसजीएफआई राज्य स्तरीय शालेय जूडो प्रतियोगिता राज्य स्तरीय शालेय जूडो प्रतियोगिता में अकादमी के खिलाड़ियों ने जीते 14 पदक

जूडो प्रतियोगिता

जूडो प्रतियोगिता

पदकों में दस स्वर्ण एक रजत और तीन कांस्य शामिल
पिछले दिनों अशोकनगर गुना में खेली गई 64वीं राज्य स्तरीय शालेय जूडो प्रतियोगिता में अकादमी के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दस स्वर्ण, एक रजत और चार कांस्य पदक अर्जित किए। साथ ही भोपाल की टीम ने ओवरऑल चैम्पियन का भी खिताब जीता।
पदक विजेता खिलाड़ियों ने गत दिवस संचालक खेल और युवा कल्याण डाँ. एस.एल. थाउसेन से भेंट की। खेल संचालक डाँ. थाउसेन ने पदक विजेता खिलाड़ियों को प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई और शाबाशी देकर उनका उत्साहवर्धन किया।
उल्लेखनीय है कि प्रतियोगिता के स्वर्ण पदक विजेता अंडर 14 खिलाड़ियों का राजस्थान, अंडर-17 का गुजरात एवं अंडर 19 वर्ग के खिलाड़ियों का दिल्ली में होने वाली राष्ट्रीय शालेय प्रतियोगिता के लिए चयन हुआ है।

इन खिलाड़ियों ने जीते स्वर्ण पदक
प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने वाले अंडर-17 वर्ग खिलाड़ियों में हिमांशु तंवर, निधि यादव, आयुष दत्त और विशाल जाट अंडर 40 वर्ग में पायल पाटिल, अंडर-19 वर्ग में नीरज यादव, संध्या तिवारी, अंतिम यादव, और मुस्कान सोंधिया तथा अंडर-14 वर्ग में राहुल गौड़ शामिल हैं।
प्रतियोगिता में अंडर-19 वर्ग में आयुषी सिकरवार ने रजत पदक अर्जित किया। जबकि प्रियांशु सेन, अजय बाबू और विजय चैधरी ने एक-एक कांस्य पदक जीता ।
इन खिलाड़ियों ने जूडो के सहायक प्रशिक्षक गीतिका पन्त एवं गोविंद रजक के नेतृत्व में प्रतियोगिता में भागीदारी की। उक्त सभी खिलाड़ी अकादमी की मुख्य प्रशिक्षक सुश्री कमला रावत के मार्गदर्शन में प्रशिक्षणरत हैं।