DSYWMP News and Events

41वीं राज्य स्तरीय सब जूनियर बालक व्हालीबॉल प्रतियोगिता-2018

नियर बालक व्हालीबॉल प्रतियोगिता-2018

नियर बालक व्हालीबॉल प्रतियोगिता-2018

रीजनल कोचिंग सेंटर भोपाल बालक वर्ग की टीम बनी उप विजेता

भोपाल, 29, अक्टूबर, 2018
राजगढ़ (ब्यावरा) में 26 से 28 अक्टूबर, 2018 तक खेली गई 41वीं राज्य स्तरीय सब जूनियर बालक वर्ग व्हालीबॉल प्रतियोगिता में टी. टी. नगर स्टेडियम में संचालित रीजनल कोचिंग सेंटर (आरसीसी) भोपाल बालक वर्ग की टीम उप विजेता बनी। जबकि मेजबान राजगढ़ की टीम विजेता बनी।
प्रतियोगिता में आरसीसी भोपाल की टीम ने पहले और दूसरे मैच में क्रमशः जबलपुर और शहडोल संभाग को सीधे सेटों में 3-0 से परास्त किया। जबकि क्वार्टर फाइनल मुकाबले में ग्वालियर को और सेमीफाइनल मुकाबले में इंदौर संभाग को हराकर फाइनल में जगह बनाई।
मेजबान राजगढ़ और आरसीसी भोपाल की टीम के मध्य खेले गए फाइनल मुकाबले के पहले सेट में 26-24, दूसरे सेट में 29-27 और तीसरे सेट में 25-23 से राजगढ़ की टीम विजेता बनी और आरसीसी भोपाल की टीम को उप विजेता के खिताब से नवाजा गया। प्रतियोगिता में खिलाड़ियों के साथ सहायक प्रशिक्षक अमित सिंह परिहार एवं मैनेजर ऋषभ गुर्जर ने भागीदारी की। संचालक खेल और युवा कल्याण डॉ एस. एल. थाउसेन ने आरसीसी भोपाल की टीम के प्रदर्शन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए खिलाड़ियों को बधाई दी।
गौरतलब है कि टी टी नगर स्टेडियम में संचालित रीजनल कोचिंग सेंटर के खिलाड़ी व्हालीबॉल प्रशिक्षक श्री प्रणव मजूमदार के मार्ग दर्शन में व्हालीबॉल खेल का प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं।