DSYWMP News and Events

40 वीं जूनियर राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता- रिकर्व इवेन्ट के बालिका वर्ग की रैंकिंग में झारखण्ड पहले और तीसरे तथा पंजाब दूसरे स्थान पर

भोपाल: 13 फरवरी, 2019

राजधानी के टी.टी. नगर राज्य खेल परिसर में आयोजित 40वीं जूनियर राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता के अन्तर्गत आज रिकर्व इवेन्ट में बालक एवं बालिका वर्ग में मुकाबले खेले गए। प्रतियोगिता के अंतर्गत बालिका वर्ग की रैंकिंग में झारखण्ड की खिलाड़ी कोमलिका बारी 650 अंकों के साथ पहले, पंजाब की सहजप्रीत कौर 644 अंकों के साथ दूसरे और झारखण्ड की अंकिता भगत 641 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रही। इसी तरह बालक वर्ग में खेले गए मुकाबलों में महाराष्ट्र के खिलाड़ी मयूर रोकड़े 668 अंकों के साथ पहले, हरियाणा के पारस हुडडा 667 अंकों के साथ दूसरे और राजस्थान के खिलाड़ी जगदीश चैधरी 661 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रहे।      

प्रतियोगिता के अंतर्गत रिकर्व बालक वर्ग टीम इवेंट में महाराष्ट्र पहले, आसाम दूसरे और हरियाणा तीसरे स्थान पर रहा। जबकि बालिका वर्ग में हरियाणा ने पहला, झारखंड ने दूसरा और पंजाब ने तीसरा स्थान हासिल किया। पहला दूसरा और तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले खिलाड़ियों और टीमों ने क्रमशः स्वर्ण,  रजत और कांस्य पदक जीते। प्रतियोगिता के अंतर्गत गुरुवार 14 फरवरी को बालक और बालिका वर्ग में ओलंपिक राउंड तथा रिकर्व मिक्सड टीम इवेंट में मुकाबले खेल जाएंगे और इसी के साथ शाम 4ः00 बजे प्रतियोगिता का समापन   होगा।