DSYWMP News and Events

39वीं जूनियर राष्ट्रीय रोइंग चैम्पियनशिप में मध्य प्रदेश के खिलाड़ियों का दबदबा

39वीं जूनियर राष्ट्रीय रोइंग चैम्पियनशिप

39वीं जूनियर राष्ट्रीय रोइंग चैम्पियनशिप

फायनल में पहुंची मध्य प्रदेश, कर्नाटका, तेलंगाना, बीएससी, पंजाब और केरला की टीमें
चैम्पियनशिप का समापन कल

वाटर स्पोट्र्स सेंटर पर खेली जा रही 39वीं जूनियर राष्ट्रीय रोइंग चैम्पियनशिप में आज में बालक एवं बालिका वर्ग के अलग-अलग इवेन्ट्स में सेमी फायनल मुकाबले खेले गए। चैम्पियनशिप के अंतर्गत 59 रैस हुई जिनमें रैपेचार्ज एवं सेमी फायनल में मध्य प्रदेश के खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और टीम को फायनल में जगह दिलायी।

आज खेले गए सेमी फायनल मुकाबलों के काक्सलेस पेयर, काक्सलेस फोर, सिंगल स्कल, डबल स्कल इवेन्ट में जूनियर बालक वर्ग की टीम फायनल में पहुंची। मध्य प्रदेश की बालक वर्ग टीम के खिलाड़ी मंगल सिंह ने सिंगल स्कल, नितेश भारद्वाज और प्रदुम्न मंडलोई ने डबल स्कल, गोपाल ठाकुर और योगेश ठाकुर ने काॅक्सलेस पेयर, वेदांत कुलश्रेष्ठ, अजय सिंह, विजय पाल सिंह और प्रिंस नासिर ने काॅक्सलेस फोर इवेन्ट में शानदार प्रदर्शन किया। इसी तरह बालिका वर्ग के काॅक्सलेस फोर इवेन्ट में प्रत्युशा जैन, अंशिका भारती, ज्योति कुशवाह और मोनिका भदौरिया ने शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को फायनल में पहुंचाया।

इसी तरह बालिका वर्ग में काक्सलेस फोर इवेन्ट में भी मध्य प्रदेश की टीम ने फायनल में जगह बनाई। चैम्पियनशिप के अंतर्गत मध्य प्रदेश के अलावा कर्नाटका, तेलंगाना, ब्वायज स्पोट्र्स कंपनी (बीएससी), पंजाब और केरला ने भी सेमी फायनल मुकाबले में अच्छा प्रदर्शन करते हुए फायनल में अपना स्थान सुरक्षित किया। फायनल मुकाबले शनिवार 6 अक्टूबर को प्रातः 9.00 बजे से खेले जायेगें। इसी दिन पूर्वांन्ह 11.00 बजे चैम्पियनशिप का समापन होगा जिसमें रोइंग फेडरेशन आॅफ इंडिया की अध्यक्ष श्रीमती राजलक्ष्मी सिंहदेव एंव संचालक खेल और युवा कल्याण डाँ. एस.एल. थाउसेन द्वारा विजेता टीमों और खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया जायेगा।