DSYWMP News and Events

28वीं आॅल इंडिया जी.व्ही. मावलंकर शूटिंग चैम्पियनशिप-2018, स्कीट इवेन्ट में उत्तर प्रदेश और हरियाणा के खिलाड़ी शीर्ष पर

28वीं आॅल इंडिया जी.व्ही. मावलंकर शूटिंग चैम्पियनशिप-2018

28वीं आॅल इंडिया जी.व्ही. मावलंकर शूटिंग चैम्पियनशिप-2018

म.प्र. राज्य शूटिंग अकादमी में खेली जा रही 28वीं आॅल इंडिया जी.व्ही. मावलंकर शूटिंग चैम्पियनशिप-2018 के अंतर्गत आज स्कीट इवेन्ट में मुकाबले खेले गए। इनमें उत्तर प्रदेश और हरियाणा के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए शीर्ष स्थान पर बढ़त बनाए रखी।
आज खेले गए स्कीट इवेन्ट मेन्स के व्यक्तिगत मुकाबलों में उत्तरप्रदेश के कर्ण विक्रम सिंह 23 अंको के साथ प्रथम, दिल्ली के सैय्यद अहमद मीर 21 अंकों के साथ द्वितीय और उत्तर प्रदेश के अक्षत चंदेल 20 अंको के साथ तृतीय स्थान पर बढ़त बनाए हुए हैं। इन्ही अंको के साथ जूनियर मेन्स व्यक्तिगत स्पर्धा में भी कर्ण विक्रम सिंह प्रथम, और अक्षत चंदेल द्वितीय स्थान पर आगे चल रहे हैं। जबकि तेलंगाना के खिलाड़ी महेन्द्र रैड्डी 19 अंको के साथ तीसरे स्थान पर बढ़त बनाए हुए हैं।
चैम्पियनशिप में स्कीट महिला वर्ग की व्यक्तिगत स्पर्धा में हरियाणा की खिलाड़ी पहले और दूसरे स्थान पर आगे चल रही हैं। इनमें हरियाणा की शूटर कोमल 22 अंको और संजना सूद 17 अंकों के साथ क्रमशः प्रथम और द्वितीय स्थान पर बढ़त बनाए हुए हैं। इसी तरह स्कीट जूनियर वुमेन इवेन्ट में भी उक्त दोनों खिलाड़ी ही समान अंको से लीड बनाए हुए हैं। सर्विस केटेगरी में आर्मी के खिलाड़ी अमित जयप्रकाश कुमार शीर्ष पर है। चैम्पियनशिप का समापन रविवार 30 सितम्बर को होगा।