DSYWMP News and Events

सीनियर राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में अकादमी की खिलाड़ी बेटियों ने टीम इवेन्ट में जीता कांस्य पदक

प्रतियोगिता में सब-जूनियर और जूनियर खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन

महाराष्ट्र के पुणे में 4 से 12 अप्रैल, 2018 तक आयोजित 38वीं सीनियर राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में म.प्र. राज्य तीरंदाजी अकादमी की खिलाड़ी बेटियों ने कम्पाउण्ड वुमेन टीम इवेन्ट में कांस्य पदक अर्जित कर प्रदेश का गौरव बढ़ाया।
सीनियर राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता के टीम इवेन्ट में अकादमी की खिलाड़ी वैष्णवी शर्मा, अनुराधा अहिरवार, सृष्टि सिंह और रागनी मार्को ने प्री-क्वार्टर फायनल में पंजाब और क्वार्टर फायनल मुकाबले में राजस्थान को 7-7 अंकों से परास्त किया। तीसरे स्थान के लिए खेले गए मुकाबले में आॅल इंडिया पुलिस सर्विस कंट्रोल बोर्ड को 4 अंकों से परास्त कर अकादमी की खिलाड़ी बेटियों ने मध्यप्रदेश को कांस्य पदक दिलाया।
सीनियर राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता के अंतर्गत इससे पूर्व खेले गए बालक वर्ग के रिकर्व टीम इवेन्ट में अकादमी के खिलाड़ी आदित्य उपाध्याय और अमित कुमार ने स्वर्ण पदक अर्जित कर प्रदेश को गौरवान्वित किया। प्रतियोगिता में उक्त खिलाड़ियों ने मध्यप्रदेश राज्य तिरंदाजी अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक श्री रिचपाल सिंह सलारिया के नेतृत्व में भागीदारी की। उल्लेखनीय है कि अकादमी के सब-जूनियर एवं जूनियर वर्ग के खिलाड़ियों ने सीनियर राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन कर पदक अर्जित किए।