DSYWMP News and Events

सल्तनत-ए-ओमान सेलिंग चैम्पियनशिप में भारतीय सेलिंग टीम ने देश को दिलाए पांच पदक

सल्तनत-ए-ओमान सेलिंग चैम्पियनशिप

सल्तनत-ए-ओमान सेलिंग चैम्पियनशिप

वाटर स्पोट्र्स अकादमी के खिलाड़ियों ने तीन स्वर्ण और एक कांस्य सहित जीते चार पदक
ओमान में 5 से 8 अगस्त, 2018 तक खेली गई सल्तनत-ए-ओमान सेलिंग चैम्पियनशिप में भारतीय सेलिंग टीम के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए तीन स्वर्ण, एक रजत और एक कांस्य सहित 05 पदक देश को दिलाए। इनमें से 3 स्वर्ण और एक कांस्य पदक म.प्र. राज्य वाटर स्पोट्र्स अकादमी के खिलाड़ियों ने अर्जित किए।
सल्तनत-ए-ओमान सेलिंग चैम्पियनशिप में म.प्र. राज्य वाटर स्पोट्र्स अकादमी के खिलाड़ी सतीश यादव ने लैजर 4.7, आशीष विश्वकर्मा ने आप्टीमिस्ट बालक वर्ग और रितिका दांगी ने बालिका वर्ग में एक-एक स्वर्ण पदक देश को दिलाया। इसी तरह आप्टीमिस्ट के बालिका वर्ग में अकादमी की खिलाड़ी उमा चैहान ने कांस्य पदक अर्जित किया। भारतीय सेलिंग टीम में शामिल तमिलनाडु के खिलाड़ी नील आनन्द ने आप्टीमिस्ट के बालक वर्ग में एक रजत पदक देश को दिलाया।
चैम्पियनशिप में खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन की सराहना करते हुए प्रदेश की खेल और युवा कल्याण मंत्री मान. यशोधरा राजे सिंधिया ने पदक विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि हमारे खिलाड़ियों ने पदक जीतकर देश और प्रदेश को गौरवान्वित किया है। वाटर स्पोट्र्स अकादमी के खिलाड़ियों ने सहायक प्रशिक्षक अनिल शर्मा के नेतृत्व में चैम्पियनशिप में भागीदारी कर पदक अर्जित किए।
संचालक खेल और युवा कल्याण डाँ. एस.एल. थाउसेन ने वाटर स्पोट्र्स अकादमी के खिलाड़ियों द्वारा चैम्पियनशिप में किए गए शानदार प्रदर्शन की सराहना करते हुए प्रसन्नता व्यक्त की है। उल्लेखनीय है कि उक्त खिलाड़ी वाटर स्पोट्र्स अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक अर्जुन अवार्डी श्री जी.एल. यादव के मार्गदर्शन में प्रशिक्षणरत है।