DSYWMP News and Events

सब जूनियर स्टेट बैडमिंटन चैंपियनशिप के सिंगल्स और डबल्स में प्रियंका पंत ने जीते रजत पदक

बैडमिंटन चैंपियनशिप

priyanka Pant बैडमिंटन चैंपियनशिप

राष्ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता के लिए प्रियंका पंत का चयन
भोपाल 6 नवंबर, 2018

टी.टी. नगर स्टेडियम में मंे संचालित डे-बोर्डिंग योजना अंतर्गत बैडमिंटन खेल का प्रशिक्षण प्राप्त कर रही खिलाड़ी प्रियंका पंत ने मन्दसौर में 28 अक्टूबर से 2 नवम्बर, 2018 तक आयोजित सब जूनियर स्टेट बैडमिंटन चैंपियनशिप के सिंगल्स और डबल्स में शानदार प्रदर्शन करते हुए दो रजत पदक अर्जित किए और भोपाल को को उप विजेता का खिताब दिलाया। संचालक खेल और युवा कल्याण डॉ एस एल थाउसेन ने पदक विजेता बैडमिंटन खिलाड़ी कु. प्रियंका पंत को बधाई दी है और उनके राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए चयन पर प्रसन्नता व्यक्त की है।
प्रतियोगिता के अंतर्गत खेली गई एकल स्पर्धा के क्वाॅटर फायनल मुकाबले में कु. प्रियंका पंत ने सिंगरौली की खिलाड़ी आशियान परबीन को 21-7, 21-14 से परास्त किया। जबकि सेमी फायनल मुकाबले में देवास की भूमिका वर्मा को 19-21, 21-12 और 21-19 से करारी शिकस्त देकर फायनल में जगह बनाकर रजत पदक जीता।
डबल्स मुक़ाबले में पिं्रयका की जोड़ीदार इंदौर की बैडमिंटन खिलाड़ी सृष्टि गुप्ता रहीं। इसी चैंपियनशिप में ने प्रियंका पंत ने सिंगल्स में रजत पदक जीतकर उप विजेता का खिताब जीता। प्रियंका पंत ने 28 नवंबर से 2 दिसंबर,2018 तक बेंगलुरु में होने वाले नेशनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है। डे-बोर्डिंग खिलाड़ी कु. प्रियंका पंत बैडमिंटन प्रशिक्षक श्रीमती रश्मि मालवीय से बैडमिंटन खेल की बारिकीयां सीख रही हैं।