DSYWMP News and Events

सब जूनियर राष्ट्रीय बाॅक्सिंग प्रतियोगिता में सूरज और अभिषेक ने जीते दो कांस्य पदक

भोपाल: 12 जुलाई, 2019

हरियाणा के रोहतक में 2 से 8 जुलाई, 2019 तक खेली गयी प्रथम सब जूनियर राष्ट्रीय बाॅक्सिंग प्रतियोगिता में मध्य प्रदेश राज्य बाॅक्सिंग अकादमी के खिलाड़ी सूरज सैनी और अभिषेक तोमर ने एक-एक कांस्य पदक अर्जित किया।
सब जूनियर राष्ट्रीय बाॅक्सिंग प्रतियोगिता में सूरज सेनी ने 55 किलोग्राम भारवर्ग में खेले गए पहले मुकाबले में पांडिचेरी के खिलाड़ी को हराया और प्री क्वार्टर फायनल में चंडीगढ़ तथा क्वार्टर फायनल मुकाबले में पंजाब के खिलाड़ी को परास्त किया। इसी तरह अभिषेक तोमर ने 50 किलोग्राम भारवर्ग में खेल गए प्री क्वार्टर फायनल मुकाबले में महाराष्ट्र और क्वार्टर फायनल में दमनदीव के खिलाड़ी को हराकर कांस्य पदक मध्य प्रदेश को दिलाया।


खेल मंत्री ने  किया खिलाड़ियों का पुष्पगुच्छ से स्वागत

पदक विजेता खिलाड़ी सूरज सैनी और अभिषेक तोमर ने आज खेल और युवा कल्याण मंत्री श्री जीतू पटवारी से सौजन्य भेंट की। दोनों खिलाड़ी जब खेल मंत्री से भेंट के लिए उनके आवास पर पहुचें तो खेल मंत्री श्री जीतू पटवारी ने खिलाड़ियों का पुष्पगुच्छ से स्वागत कर उन्हें बधाई दी। खेल मंत्री ने सूरज सैनी और अभिषेक तोमर को आगामी प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित किया। इस मौके पर म.प्र. राज्य बाॅक्सिंग अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक श्री रोशनलाल भी मौजूद थे।