DSYWMP News and Events

वेस्ट झोन इंटर स्टेट बैडमिंटन चैंपियनशिप के मिक्स डबल्स में भोपाल की अदिति वर्मा ने जीता विजेता का खिताब

बैडमिंटन चैंपियनशिप

बैडमिंटन चैंपियनशिप


पदक विजेता खिलाड़ी अदिति वर्मा ने की खेल संचालक से भेंट

जूनियर स्टेट बैडमिंटन चैंपियनशिप के सिंगल्स में अदिति वर्मा ने जीता स्वर्ण पदक

टी.टी. नगर स्टेडियम में बैडमिंटन खेल का प्रशिक्षण प्राप्त कर रही डे बोर्डिंग खिलाड़ी अदिति वर्मा ने बिलासपुर में 8 से 11 अक्टूबर तक आयोजित वेस्ट जोन इंटर स्टेट बैडमिंटन चैंपियनशिप के मिक्स डबल्स में शानदार प्रदर्शन करते हुए स्वर्ण पदक अर्जित किया और मध्य प्रदेश को विजेता का खिताब दिलाया। मिक्स डबल्स में अदिति के जोड़ीदार धार के बैडमिंटन खिलाड़ी अमन रायकवार थे। इसी चैंपियनशिप में अदिति वर्मा ने जूनियर टीम (अंडर-19) और सीनियर टीम इवेंट में एक-एक रजत पदक जीतकर उप विजेता का भी खिताब हासिल किया।
इसी तरह पिछले दिनों नरसिंहपुर में आयोजित जूनियर राज्य बैडमिंटन चैंपियनशिप में अंडर -19 बालिका वर्ग के सिंगल्स इवेंट् में अदिति वर्मा ने स्वर्ण पदक जीतकर विजेता का खिताब अर्जित किया। जबकि मिक्स डबल्स में अदिति उप विजेता बनी।
अदिति की उपलब्धि
भोपाल की प्रतिभावान बैडमिंटन खिलाड़ी अदिति वर्मा विगत तीन वर्षों से टीटी नगर स्टेडियम में डे बोर्डिंग खिलाड़ी के रुप में बैडमिंटन खेल का प्रशिक्षण हासिल कर रही है। ऑल इंडिया बैडमिंटन रैंकिंग टूर्नामेंट की कांस्य पदक विजेता अदिति वर्मा ने 16 वर्ष की उम्र में सीनियर बालिका वर्ग में अपने शानदार प्रदर्शन की बदौलत उक्त चैम्पियनशिप में उप विजेता का खिताब जीता। अदिति वर्मा राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं में अंडर-15, अंडर- 17 और अंडर-19 की विजेता रही है।

पदक विजेता खिलाड़ी अदिति वर्मा ने संचालक खेल और युवा कल्याण डॉ. एस. एल.थाउसेन से सौजन्य भेंट की और उन्हें नरसिंहपुर एवं बिलासपुर में आयोजित चैंपियनशिप में हासिल उपलब्धियों से अवगत कराया। खेल संचालक डॉ.थाउसेन ने चैंपियनशिप में अदिति वर्मा के प्रदर्शन की सराहना करते हुए उन्हें बधाई दी। उन्होंने अदिति वर्मा को आगामी स्पर्धाओं में भी इसी तरह के उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित करते हुए शुभकामनाएं दी। इस मौके पर बैडमिंटन प्रशिक्षक सुश्री रश्मि मालवीय भी उपस्थित थीं।