DSYWMP News and Events

राष्ट्रीय रैकिंग टेनिस सर्किट टूर्नामेन्ट में भोपाल की सारा यादव ने जीता विजेता का खिताब

टेनिस

टेनिस

खेल संचालक से की भेंट

भोपाल, 21 नवम्बर, 2018
चंडीगढ़ में 12 से 16 नवम्बर, 2018 तक आयोजित राष्ट्रीय रैकिंग टेनिस टूर्नामेन्ट में टी.टी. नगर स्टेडियम की डे बोर्डिंग खिलाड़ी सारा यादव ने प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन करते हुए जहां बालिका एकल वर्ग में विजेता का खिताब जीता वहीं बालिका युगल वर्ग के फायनल मुकाबले में भी विजेता बनकर प्रदेश का गौरव बढ़ाया।
सारा यादव ने एकल मुकाबले में चंडीगढ़ की खिलाड़ी काव्या साहनी को सीधे सेटों में 6-2 और 6-3 से मात देकर विजेता का खिताब अर्जित किया। इसी तरह टूर्नामेन्ट के युगल फायनल मुकाबले में सारा यादव ने चंडीगढ़ की खिलाड़ी प्रिंकल सिंह के साथ शानदार प्रदर्शन करते हुए चंडीगढ़ की खिलाड़ी काव्या और बैंगलरू की खिलाड़ी शरन्या की जोड़ी को कड़ी टक्कर देकर 6-2, 6-2 से परास्त किया और विजेता का खिताब अपने नाम किया। विजेता खिलाड़ी सारा को ट्राफी एवं सम्मान निधि से पुरूस्कृत किया गया।
विजेता खिलाड़ी सारा यादव ने संचालक खेल और युवा कल्याण डाॅ.एस.एल. थाउसेन से भेंट की और उन्हे चंडीगढ़ में हासिल उपलब्धि से अवगत कराया। खेल संचालक डाॅ. थाउसेन ने सारा यादव के प्रदर्शन की सराहना की और उनके विजेता बनने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बधाई दी। इस अवसर पर संयुक्त संचालक श्री बी एस यादव, टेनिस कोच कल्पना तिवारी एवं सारा यादव के पिता जी भी मौजूद थे।
उल्लेखनीय है कि डे बोर्डिंग टेनिस खिलाड़ी सारा यादव टीटी नगर स्टेडियम में टेनिस कोच प्रचेत शुक्ला एवं कल्पना तिवारी के मार्गदर्शन में प्रशिक्षणरत है।