DSYWMP News and Events

राष्ट्रीय जूनियर एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में अकादमी के खिलाड़ियों ने जीते 12 पदक

एथलेटिक्स चैम्पियनशिप

एथलेटिक्स चैम्पियनशिप

चैम्पियनशिप के पदक विजेता खिलाड़ियों ने की खेल संचालक से भेंट
भोपाल, 15 नवम्बर, 2018
रांची में 2 से 5 नवंबर, 2018 तक आयोजित 34वीं राष्ट्रीय जूनियर नेशनल एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में मध्य प्रदेश राज्य एथलेटिक्स अकादमी के खिलाड़ियों ने पांच स्वर्ण, चार रजत और तीन कांस्य सहित कुल बारह पदक जीतकर मध्यप्रदेश को गौरवान्वित किया। चैम्पियनशिप में अकादमी के खिलाड़ी अविनाश कुमार ने 6.84 मीटर की छलांग मारकर लॉन्गजंप में नया राष्ट्रीय रिकॉर्ड भी बनाया।
उत्कृष्ट प्रदर्शन जारी रखें – खेल संचालक
पदक विजेता खिलाड़ियों ने आज टी.टी. नगर स्टेडियम में संचालक खेल और युवा कल्याण डॉ. एस. एल. थाउसेन से भेंट कर उन्हे चैम्पियनशिप में हासिल उपलब्धि से अवगत कराया। खेल संचालक डाॅ. थाउसेन ने एथलेटिक्स अकादमी के खिलाड़ियों द्वारा राष्ट्रीय जूनियर नेशनल एथलेटिक्स चैंपियनशिप में किए गए शानदार प्रदर्शन की सराहना की और पदक विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी। उन्होने चैम्पियनशिप में अकादमी के खिलाड़ी अविनाश कुमार द्वारा नया राष्ट्रीय रिकार्ड बनाने के लिए उन्हें शाबासी देते हुए कहा कि इसी तरह का उत्कृष्ट प्रदर्शन जारी रखंे और मैडल जीतकर देश एवं प्रदेश का गौरव बढ़ाएं। खेल संचालक ने अकादमी के सभी खिलाड़ियों को आगामी स्पर्धाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए प्रोत्साहित किया। इस अवसर पर संयुक्त संचालक डाॅ. विनोद प्रधान, एथलेटिक्स अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक श्री एस.के. प्रसाद एवं सहायक प्रशिक्षक सुश्री शिप्रा मसीह, वीरेंद्र कुमार और अनुपमा श्रीवास्तव मौजूद थे।
राष्ट्रीय जूनियर नेशनल एथलेटिक्स चैम्पियनशिप के अंतर्गत अकादमी के खिलाड़ी अविनाश कुमार ने लान्गजम्प, रितेश ओहरे ने दो हजार मीटर दौड़, रोहन तिवारी ने सौ मीटर बाधा दौड़, सुनील डाबर ने 1500 मीटर दौड़ और इकराम अली ने डिस्कस थ्रो में एक-एक स्वर्ण पदक अर्जित किया। इसी तरह अभिषेक ठाकुर ने छह सौ मीटर दौड़, शिवम सिकरवार ने सौ मीटर दौड़, अरविंद शर्मा ने डिस्कस थ्रो और कृष्णा शर्मा ने ट्रिपलजम्प में एक-एक रजत पदक प्राप्त किया। वहीं शिवम सिकरवार ने ट्रायथलान, रोहन बावरिया ने चार सौ मीटर तथा कृष्णा शर्मा ने लान्गजम्प में एक-एक कांस्य पदक हासिल किया।