DSYWMP News and Events

अकादमी की जूडो खिलाड़ी निधि यादव ने सब जूनियर राष्ट्रीय जूडो प्रतियोगिता में जीता रजत पदक

राष्ट्रीय प्रतियोगिता

राष्ट्रीय जूडो प्रतियोगिता – अकादमी की जूडो खिलाड़ी निधि यादव

हिमाचल प्रदेश के ऊना में 7 से 11 सितम्बर, 2018 तक आयोजित सब जूनियर राष्ट्रीय जूडो प्रतियोगिता में मध्य प्रदेश राज्य मार्शल आर्ट जूडो अकादमी की खिलाड़ी निधि यादव ने अंडर-14 के -44 किलोग्राम भारवर्ग के फायनल मुकाबले में रजत पदक जीतकर प्रदेश का गौरव बढ़ाया। निधि यादव की इस उपलब्धि के लिए उन्हें प्रदेश की खेल और युवा कल्याण मंत्री मान. यशोधरा राजे सिंधिया ने बधाई दी है।
प्रतियोगिता में निधि यादव ने प्री-क्वार्टर फायनल मुकाबले में दिल्ली, क्वार्टर फायनल में उत्तर प्रदेश और सेमी फायनल में पंजाब के खिलाड़ियों को परास्त किया। शिवपुरी निवासी निधि यादव ने इसी वर्ष जूडो अकादमी में प्रवेश लिया है। सब जूनियर राष्ट्रीय जूडो प्रतियोगिता में अकादमी की जूडो खिलाड़ी निधि यादव के अलावा राहुल गौड तथा पे-एण्ड-प्ले स्कीम के अंतर्गत प्रशिक्षणरत खिलाड़ी सिद्धांत सिंह और गौरी दत्त ने भी भागीदारी की।
उक्त खिलाड़ी जूडो की मुख्य प्रशिक्षक सुश्री कमला रावत और सहायक प्रशिक्षक गीतिका पंत एवं गोविन्द रजक से जूडो खेल का प्रशिक्षण हासिल कर रहे हंै।
खेल संचालक से भेंट
सब जूनियर राष्ट्रीय जूडो प्रतियोगिता की पदक विजेता खिलाड़ी निधि यादव ने आज संचालक ख्ेाल और युवा कल्याण डाँ. एस.एल. थाउसेन से भेंट कर उन्हें प्रतियोगिता में हासिल उपलब्धि से अवगत कराया। खेल संचालक डाँ. थाउसेन ने प्रतियोगिता में निधि यादव के प्रदर्शन की सराहना की और उन्हंे आगामी स्पर्धाओं में भी उत्कृष्ट प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए शुभकामनाएं दी।