DSYWMP News and Events

राष्ट्रीय केनो स्प्रिंट चैम्पियनशिप में अकादमी की खिलाड़ी बेटियों का दबदबा-जीते 04 स्वर्ण 01 रजत पदक


राजधानी स्थित छोटी झील पर ख्ेाली जा रही 28वीं राष्ट्रीय केनो स्प्रिन्ट चैम्पियनशिप में वाटर स्पोट्र्स अकादमी की खिलाड़ी बेटियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आज तीन स्वर्ण और एक रजत पदक अर्जित किया। इन्हें मिलाकर अकादमी की खिलाड़ी बेटियों द्वारा अर्जित पदकों की संख्या चार स्वर्ण और एक रजत के साथ पांच हो गई है।
उल्लेखनीय है कि सोमवार को प्रारंभ हुई राष्ट्रीय केनो स्प्रिन्ट चैम्पियनशिप के पहले ही दिन एक हजार मीटर जूनियर के-2 स्पर्धा में स्वर्णिम शुरूआत करते हुए अकादमी की खिलाड़ी सुषमा वर्मा और सविता यादव की जोड़ी ने स्वर्ण पदक जीता।
चैम्पियनशिप के अंतर्गत आज खेले गए एक हजार मीटर रैस के जूनियर के-4 मुकाबले में सुषमा वर्मा, सविता यादव, ललिता बैरागी और आस्था दांगी ने स्वर्ण पदक जीता। इसी तरह सब-जूनियर के-2 इवेन्ट में ललिता बैरागी और आस्था दांगी की जोड़ी ने स्वर्ण पदक अर्जित किया। एक हजार मीटर सब-जूनियर सी-1 स्पर्धा के व्यक्तिगत मुकाबले में अकादमी की खिलाड़ी कावेरी ढीमर ने स्वर्ण पदक हासिल किया। बालिका वर्ग की ही सब-जूनियर के-4 स्पर्धा में ललिता बैरागी, सविता यादव, शिवकन्या और आस्था दांगी ने रजत पदक अर्जित किया।