DSYWMP News and Events

राष्ट्रीय केनो स्प्रिंट चैम्पियनशिप में अकादमी की खिलाड़ी बेटियों ने फिर जीते एक स्वर्ण और तीन रजत पदक


अकादमी के खिलाड़ियों ने मध्यप्रदेश को दिलाये अब तक 19 पदक
राजधानी स्थित छोटी झील पर खेली जा रही 28वीं राष्ट्रीय केनो स्प्रिन्ट चैम्पियनशिप में वाटर स्पोर्ट्स अकादमी की खिलाड़ी बेटियों का स्वर्णिम प्रदर्शन लगातार जारी है। आज भी खिलाड़ी बेटियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एक स्वर्ण और तीन रजत पदक मध्य प्रदेश को दिलाये। इन्हें मिलाकर अकादमी के खिलाड़ियों द्वारा अर्जित पदकों की संख्या 11 स्वर्ण और 08 रजत पदकों के साथ कुल 19 पदक हो गई है।
चैम्पियनशिप के अंतर्गत आज खेली गई जूनियर बालिका वर्ग की 500 मीटर रैस की के-4 स्पर्धा में अकादमी की खिलाड़ी सुषमा वर्मा, सविता यादव, ललिता बैरागी और आस्था दांगी ने स्वर्ण पदक मध्यप्रदेश को दिलाया। इसी तरह सब-जूनियर के-4 इवेन्ट में अकादमी की खिलाड़ी बेटी सविता यादव, आस्था दांगी, पूर्वी चैहान और ललिता बैरागी ने रजत पदक अर्जित किया। पांच सौ मीटर जूनियर बालिका वर्ग की के-2 स्पर्धा में भी अकादमी की खिलाड़ी सविता यादव और आस्था दांगी की जोड़ी ने रजत पदक जीता। इसी तरह चैम्पियनशिप के जूनियर बालिका वर्ग की सी-2 स्पर्धा में अकादमी की खिलाड़ी बेटी नीतू वर्मा और कावेरी ढीमर की जोड़ी ने रजत पदक मध्यप्रदेश को दिलाया।
उल्लेखनीय है कि खेल और युवा कल्याण विभाग द्वारा संचालित वाटर स्पोर्ट्स अकादमी के माध्यम से खिलाड़ियों को मिल रही अंतर्राष्ट्रीय खेल सुविधाओं और उच्च स्तरीय प्रशिक्षण के चलते खिलाड़ी राष्ट्रीय केनो स्प्रिंट चैम्पियनशिप में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं और लगातार पदक जीतकर प्रदेश का गौरव बढ़ा रहे हैं।


Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two + twelve =