DSYWMP News and Events

राज्य स्तरीय जिम्नास्टिक प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने जीते 41 पदक

जिम्नास्टिक प्रतियोगिता

जिम्नास्टिक प्रतियोगिता

पदक विजेता खिलाड़ियों ने की खेल संचालक से भेंट
उज्जैन में पिछले दिनों खेली गई राज्य स्तरीय जिम्नास्टिक प्रतियोगिता में भोपाल के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 41 पदक जीते जिनमें 15 स्वर्ण, 16 रजत और 10 कांस्य पदक शामिल हैं। टी.टी. नगर स्टेडियम में पे एण्ड प्ले योजना के अंतर्गत प्रशिक्षणरत जिम्नास्टिक खिलाड़ियों ने प्रतियोगिता में प्रशिक्षक सुश्री शुमायला खान के नेतृत्व में भाग लेकर पदक अर्जित किए। प्रतियोगिता के रिदमिक इवेन्ट के अंडर-14, अंडर-17 और अंडर-19 तथा आर्टिस्टिक इवेन्ट के अंडर-19 में भोपाल के खिलाड़ी विजेता बने। जबकि एक्रोबेटिक इवेन्ट में भोपाल के खिलाड़ियों ने ओव्हर आॅल उप विजेता का खिताब जीता।
प्रतियोगिता में शिवानी नामदेव ने 1 स्वर्ण 3 रजत, संस्कृति परिहार ने 3 स्वर्ण एक कांस्य और कु. धरा पाल ने 3 स्वर्ण और एक कांस्य पदक प्राप्त कर स्टेट चैम्पियन का खिताब जीता। यहां यह उल्लेखनीय है कि संस्कृति परिहार ने पिछले दिनों दुबई में आयोजित अंतर्राष्ट्रीय जिम्नास्टिक प्रतियोगिता के रिद्मिक इवेन्ट में दुबई कप जीतकर देश और प्रदेश का नाम रोशन किया।
पदक विजेता खिलाड़ियों ने संचालक खेल और युवा कल्याण डाँ. एस.एल. थाउसेन से भेंटकर उन्हें राज्य स्तरीय जिम्नास्टिक प्रतियोगिता में अर्जित उपलब्धि से अवगत कराया।
खेल संचालक डाँ. थाउसेन ने सभी खिलाड़ियों को राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई और शाबाशी देकर उनका उत्साहवर्धन किया। उन्होंने खिलाड़ी बच्चों के रिद्मिक इवेन्ट में उत्कृष्ट प्रदर्शन की सराहना करते हुए उन्हें आगामी प्रतियोगिताओं में भी इसी प्रकार के प्रदर्शन करने और पदक जीतने के लिए प्रोत्साहित किया।
पदक विजेता खिलाड़ी:-
कृतांक्षी पाल दो रजत, किरण यादव 3 रजत एक कांस्य, भूमिका शर्मा एक स्वर्ण एक कांस्य, नयनी मनोचा एक रजत, हर्षा शर्मा एक स्वर्ण एक रजत, वैशाली चंदानी एक कांस्य, शुभि श्रीवास्तव एक रजत दो कांस्य, मौक्षा पाल दो कांस्य, शैली नामदेव एक रजत एक कांस्य, सोनाली विश्वकर्मा दो स्वर्ण, गंगा एक स्वर्ण, शुभि चावला दो स्वर्ण एक रजत, पीयूष एक स्वर्ण एक रजत, अजय मिश्रा एक रजत, मंगेश खरे एक रजत और तुलजा सोनी एक कांस्य पदक।