DSYWMP News and Events

राज्य स्तरीय इन्टर हॉकी फीडर सेंटर प्रतियोगिता-तीसरा दिन

बालक वर्ग में  होशंगाबाद और शिवपुरी रेड तथा बालिका वर्ग में मंदसौर रेड और होशंगाबाद ब्लू टीमें फायनल में पहुंची 

फायनल मुकाबला कल

भोपाल : 06 मई, 2019

राजधानी भोपाल स्थित मेजर ध्यानचंद स्टेडियम पर खेली जा रही राज्य स्तरीय इन्टर हॉकी फीडर सेंटर प्रतियोगिता में आज बालक और बालिका वर्ग में  सेमी फायनल मुकाबले में खेले गए। बालक वर्ग में खेला गया पहला सेमी फायनल मुकाबला होशंगाबाद रेड ने जबलपुर रेड को 3-1 से हराकर जीता और फाईनल में जगह बनाई।  इसी वर्ग में दूसरा मुकाबला शिवपुरी रेड और मंदसौर रेड के मध्य खेला गया। मैच समाप्ति तक दोनों टीमें 2-2 से बराबरी पर रही। मैच का निर्णय शूटआउट से किया गया जिसमें शिवपुरी रेड ने मंदसौर रेड को 4-1 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया।           

बालिका वर्ग में खेला गया पहला  सेमी फाइनल मुकाबला शिवपुरी रेड और मंदसौर रेड के बीच खेला गया और मैच समाप्ति तक दोनों टीमें 0 -0  से बराबरी पर रही। इसका निर्णय भी शूटआउट से किया गया जिसमें मंदसौर रेड ने शिवपुरी रेड को 5-0 से परास्त कर फाइनल में जगह बनाई। दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला होशंगाबाद ब्लू और मंदसौर ब्लू के बीच खेला गया। इसमें भी दोनों टीमें एक एक से बराबरी पर रही और शूटआउट में  होशंगाबाद ब्लू ने मंदसौर ब्लू को 3-1 से हराकर यह मुकाबला जीत लिया और फायनल में स्थान बनाया।               

इससे पहले खेले गये लीग मुकाबलों के बालिका वर्ग में मंदसौर ब्लू ने होशंगाबाद रेड को 4-0 से और होशंगाबाद ब्लू ने मंदसौर रेड को 1-0 से हराया। जबकि बालक वर्ग में शिवपुरी रेड ने जबलपुर ब्लू को 1-0 से तथा जबलपुर रेड ने शिवपुरी ब्लू को 6-0 से परास्त किया।                

संचालक खेल और युवा कल्याण डॉ एस एल थाउसेन भी आयोजन स्थल पर पहुंचे जहां उन्होंने मैच के दौरान खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया।

समापन कल

राज्य स्तरीय इन्टर हॉकी फीडर सेंटर प्रतियोगिता का मंगलवार 7 मई को पूर्वान्ह 11 बजे समापन होगा। समापन समारोह में संचालक खेल और युवा कल्याण डॉ एस एल थाउसेन  विजेता उप विजेता टीमों और खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरण  करेंगे।  इससे पूर्व प्रातः 6ः00 बजे बालक वर्ग में तीसरे स्थान के लिए मैच खेला जाएगा और 7ः00 बजे फाइनल मुकाबला होगा। इसके बाद  9ः00 बजे बालिका वर्ग में थर्ड लाइन मैच और 10ः00 बजे फाइनल मैच खेला जाएगा।