DSYWMP News and Events

राष्ट्रीय स्कूल बालक एवं बालिका बाॅक्सिंग चैम्पियनशिप-2018, बाॅक्सिंग अकादमी के खिलाड़ियों ने जीते एक स्वर्ण और तीन कांस्य पदक

राष्ट्रीय स्कूल बालक एवं बालिका बाॅक्सिंग चैम्पियनशिप-2018 बाॅक्सिंग अकादमी के खिलाड़ियों ने जीते एक स्वर्ण और तीन कांस्य पदक

बाॅक्सिंग अकादमी के खिलाड़ियों ने जीते एक स्वर्ण और तीन कांस्य पदक

पदक विजेता खिलाड़ियों ने की खेल संचालक से भेंट
भोपाल, 05 दिसम्बर, 2018

असम के गुवाहाटी में गत दिनों आयोजित 64वीं अंडर-17 स्कूल नेशनल बालक और बालिका बाॅक्सिंग चैम्पियनशिप में बाॅक्सिंग अकादमी के खिलाड़ियों ने चार पदक अर्जित किए। जिसमें एक स्वर्ण और तीन कांस्य पदक शामिल है।
चैम्पियनशिप में बाॅक्सिंग अकादमी के खिलाड़ी अमन ने 81 किलो ग्राम में भारवर्ग में स्वर्ण पदक जीता। जबकि अभिनव भार्गव ने 66 किग्रा और आनंद यादव ने 48 किग्रा भारवर्ग में एक-एक कांस्य और महिला वर्ग में माही लामा ने 60 किग्रा भारवर्ग में कांस्य पदक अर्जित किया। इस प्रदर्शन से इन खिलाड़ियों ने पुणे में होने वाली खेलो इंडिया प्रतियोगिता के लिए क्वालीफाय कर लिया है। साथ ही अकादमी की खिलाड़ी सुरभि यादव ने 50 किग्रा, भूमि सिंह ने 52 किग्रा और अवधेश गौतम ने 70 किग्रा भारवर्ग में खेलों इंडिया प्रतियोगिता के लिए क्वालिफाय किया है।
पदक विजेता खिलाड़ियों ने आज संचालक खेल और युवा कल्याण डाॅ.एस.एल. थाउसेन से भेंट की। खेल संचालक ने खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हे बधाई देते हुए खेलों इंडिया में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया। उक्त खिलाड़ी मध्यप्रदेश बॉक्सिंग अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक श्री रोशनलाल, और क्यूबा के अंतरराष्ट्रीय कोच श्री रोमेन रोमेरो ड्रेक से बॉक्सिंग खेल का प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं।