DSYWMP News and Events

8वीं जूनियर राष्ट्रीय हाॅकी प्रतियोगिता-2018 – बालिका वर्ग में हरियाणा और झारखण्ड तथा बालक वर्ग में पंजाब और हरियाणा की टीमें फायनल में पहुंची

जूनियर राष्ट्रीय हाॅकी

जूनियर राष्ट्रीय हाॅकी

राजधानी में खेली जा रही 8वीं जूनियर राष्ट्रीय हाॅकी प्रतियोगिता के ‘ए’ डिवीजन बालिका वर्ग में आज खेले गए सेमी फायनल मुकाबले में हाॅकी हरियाणा ने उत्तर प्रदेश हाॅकी को 5-0 से तथा झारखण्ड हाॅकी ने हाॅकी गंगपुर ओडिशा को 2-0 से पराजित कर फायनल में जगह बनाई।

जूनियर राष्ट्रीय हाॅकी

जूनियर राष्ट्रीय हाॅकी

इसी तरह बालक वर्ग में खेले गए पहले सेमी फायनल में हाॅकी पंजाब और हाॅकी ओडिशा की टीमें 1-1 से बराबरी पर रही। विजेता का फैसला शूट आउट से हुआ जिसमें हाॅकी पंजाब ने हाॅकी ओडिशा को 3-1 से पराजित कर फायनल में प्रवेश किया। दूसरा सेमी फाइनल मुकाबला हॉकी हरियाणा और हॉकी गंगपुर ओडिशा के बीच खेला गया जिसमें हरियाणा ने गंगपुर ओडिशा को 3-2 से पराजित कर फाइनल में जगह बनाई।

रविवार 6 मई को खेले जायेंगे फायनल और हार्ड लाईन मुकाबले
प्रतियोगिता के अंतर्गत ‘ए’ डिवीजन बालिका वर्ग में रविवार 06 मई को ऐशबाग हाॅकी स्टेडियम पर प्रातः 8.00 बजे उत्तर प्रदेश हाॅकी और हाॅकी गंगपुर ओडिशा के मध्य हार्ड लाईन मुकाबला तथा सांय 4.00 बजे हाॅकी हरियाणा और हाॅकी झारखण्ड के बीच फायनल मुकाबला खेला जायेगा। जबकि बालक वर्ग में ऐशबाग स्टेडियम पर प्रातः 10.30 बजे हॉकी ओडिशा और हॉकी गंगपुर ओडिशा के बीच तीसरे स्थान के लिए मुकाबला खेला जायेगा। जबकि शाम को 6.00 बजे हॉकी पंजाब और हाॅकी हरियाणा के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।