DSYWMP News and Events

जूनियर राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता में अकादमी के खिलाड़ियों ने सात स्वर्ण, सात रजत और चार कांस्य सहित कुल 18 पदक अर्जित किए

प्रणय खरे और राजू सिंह ने जीती बेस्ट राइडर चैम्पियन ट्रॉफी, खेल संचालक ने दी बधाई

जूनियर राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता
जूनियर राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता

भोपाल: 30 दिसम्बर, 2018

कोलकाता में 23 से 31 दिसंबर, 2018 तक आयोजित जूनियर राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता में मध्य प्रदेश राज्य घुड़सवारी अकादमी के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कुल 18 पदक अर्जित किए हैं, जिनमें सात स्वर्ण, सात रजत और चार कांस्य पदक शामिल हैं। प्रतियोगिता के अंतिम दिन आज अकादमी के खिलाड़ी प्रणय खरे ने यंग राइडर जंपिंग व्यक्तिगत स्पर्धा में एक स्वर्ण पदक अर्जित किया तथा मध्य प्रदेश के खिलाड़ी रोहित मेहता के साथ टीम स्पर्धा में भी स्वर्ण पदक जीता।

इन दो स्वर्ण पदकों के अलावा पूर्व में तीन स्वर्ण पदक जीत चुके प्रणय खरे ने प्रतियोगिता में कुल पांच स्वर्ण पदकों के साथ यंग रायडर (16 से 21 वर्ष) केटेगरी में बेस्ट रायडर चैम्पियन ट्रॉफी का खिताब भी अपने नाम किया। जबकि प्रतियोगिता के ग्रुप वन केटेगरी (12 से 18 वर्ष) में अकादमी के खिलाड़ी राजू सिंह भदोरिया ने बेस्ट रायडर चैम्पियन ट्रॉफी का खिताब जीता।  मध्य प्रदेश राज्य घुडसवारी अकादमी के खिलाड़ियों द्वारा हासिल इस उपलब्धि पर संचालक खेल और युवा कल्याण डाँ. एस.एल. थाउसेन ने प्रसन्नता व्यक्त की है और पदक विजेता खिलाड़ियों को बधाई दी है। जूनियर राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता में मुख्य प्रशिक्षक कैप्टन भागीरथ के नेतृत्व में अकादमी के खिलाड़ियों ने भाग लेकर पदक अर्जित किए।