DSYWMP News and Events

जूनियर राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता में अकादमी के खिलाड़ियों ने जीतेदो स्वर्ण, तीन रजत और दो कांस्य पदक

खेल संचालक ने दी बधाई

राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता
राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता

भोपाल: 26 दिसम्बर, 2018

कोलकाता में 23 से 31 दिसम्बर, 2018 तक आयोजित जूनियर राष्ट्रीय घुड़सवारी प्रतियोगिता में मध्य प्रदेश राज्य घुड़सवारी अकादमी के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए दो स्वर्ण, तीन रजत और दो कांस्य सहित सात पदक जीतकर मध्य प्रदेश का गौरव बढ़ाया।

संचालक खेल और युवा कल्याण डाँ. एस.एल. थाउसेन ने पदक विजेता खिलाड़ियों को बधाई देकर उनका उत्साहवर्धन किया।   प्रतियोगिता में अकादमी के खिलाड़ी राजू सिंह भदौरिया ने जूनियर जंपिंग और प्रणय खरे ने यंग रायडर जम्पिंग इवेन्ट में एक-एक स्वर्ण पदक अर्जित किया। इसी तरह अकादमी के खिलाड़ी अर्जुन सिंह ने जम्पिंग की व्यक्तिगत स्पर्धा में रजत पदक अर्जित किया।

जबकि ग्रुप-1 के डेªसाज टीम इवेन्ट में अक्षत जोशी, राजू सिंह, उमर अली और मीरा मलैया ने तथा गु्रप-2 के जम्पिंग टीम इवेन्ट में भोलू परमार, ज्योति, अर्जुन सिंह और हमजा ने एक-एक रजत पदक अर्जित किया। इसी तरह ग्रुप-2 के डेªसाज इवेन्ट में अर्जुन मलैया तथा ग्रुप-2 जम्पिंग टीम इवेन्ट में भोलू परमार, हमजा, अखिल, ज्योति और अर्जुन मलैया ने एक-एक कांस्य पदक अर्जित किया। उक्त खिलाड़ी अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक कैप्टन भागीरथ के नेतृत्व में भागीदारी कर रहे हंै।