DSYWMP News and Events

जूनियर एशियन रोइंग चैम्पियनशिप में अकादमी के खिलाड़ियों ने देश को दिलाए दो रजत पदक

जूनियर एशियन रोइंग चैम्पियनशिप

जूनियर एशियन रोइंग चैम्पियनशिप

पदक विजेता खिलाड़ियों को खेल मंत्री ने दी बधाई
मध्य प्रदेश वाटर स्पोट्र्स अकादमी के रोइंग खिलाड़ी मंगल सिंह, नीतेश भारद्वाज, रोहित सेंधव और विजय पाल सिंह ने कोरिया के चुंगजू में 25 से 30 जून, 2018 तक आयोजित एशियन जूनियर रोइंग चैम्पियनशिप में देश को दो रजत पदक दिलाए। यह पदक भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए अकादमी के खिलाड़ी मंगल सिंह और नीतेश भारद्वाज की जोड़ी ने जूनियर मेन क्वाटरपूल स्कल तथा रोहित सेंधव और विजय पाल सिंह की जोड़ी ने जूनियर मेन काॅक्सलेस फोर इवेन्ट में अर्जित किए।


रोइंग अकादमी के खिलाड़ियों द्वारा अर्जित इस उपलब्धि पर प्रदेश की खेल और युवा कल्याण मंत्री मान. यशोधरा राजे सिंधिया ने प्रसन्नता व्यक्त की है और एशियन जूनियर रोइंग चैम्पियनशिप में अकादमी के खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन की सराहना करते हुए उन्हें बधाई दी है। खेल मंत्री ने एशियन जूनियर रोइंग चैम्पियनशिप में खिलाड़ियों द्वारा अर्जित इस उपलब्धि के लिए रोइंग अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक कैप्टन दलबीर सिंह को भी बधाई दी।
संचालक खेल और युवा कल्याण डाँ. एस.एल. थाउसेन ने भी वाटर स्पोट्र्स अकादमी के खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन की सराहना करते हुए बताया कि खेलमंत्री जी के प्रयासों से मध्य प्रदेश खेलों के क्षेत्र में नित नई ऊंचाईयां हासिल कर रहा है। खिलाड़ियों को उपलब्ध करायी जा रही उच्चस्तरीय खेल सुविधाओं और बेहतर खेल प्रशिक्षण का परिणाम है कि अंतर्राष्ट्रीय स्पर्धाओं में अकादमी के खिलाड़ी पदक जीतकर देश और प्रदेश को गौरवान्वित कर रहे हैं।