DSYWMP News and Events

खेल मंत्री श्री जीतू पटवारी ने ग्वालियर में खेल गतिविधियों का निरीक्षण किया खेल मंत्री ने खिलाड़ियों से ली खेल सुविधाओं की जानकारी

भोपाल: 28 फरवरी, 2019

सरकार द्वारा खिलाड़ियों को उपलब्ध करायी जा रही खेल सुविधाओं की वस्तुस्थिति जानने के लिए प्रदेश के खेल और युवा कल्याण मंत्री श्री जीतू पटवारी आज ग्वालियर स्थित कम्पू खेल परिसर पहुंचे जहां उन्होंने मध्य प्रदेश राज्य महिला हाॅकी अकादमी, अंतर्राष्ट्रीय स्तरीय बैडमिंटन इंडोर हाॅल, बाॅक्सिंग एरिना आदि का भ्रमण कर खेल सुविधाओं और खिलाड़ियों के लिए की गई व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

 महिला हाॅकी अकादमी का भ्रमण

खेल मंत्री श्री जीतू पटवारी ने आज ग्वालियर पहंुचकर खेल विभाग द्वारा संचालित महिला हाॅकी अकादमी की गतिविधियों का अवलोकन किया। उन्होंने ऑडियो-विजुअल हाॅल में हाॅकी अकादमी और फीडर सेंटर की खिलाड़ियों से विस्तार से चर्चा की और उनसे आवास एवं भोजन व्यवस्था सहित खेल सुविधाओं के संबंध में आवश्यक जानकारी प्राप्त की। उन्होंने बाॅक्सिंग खिलाड़ियों को मिल रही खेल सामग्री के संबंध में खिलाड़ियों से पूछताछ की और अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए। इससे पूर्व खेल मंत्री श्री पटवारी ने खिलाड़ियों को नाश्ते में उपलब्ध करायी गई खाद्य सामग्री की गुणवत्ता परखने के उद्देश्य से खिलाड़ी बच्चों के साथ नाश्ता भी किया। इस अवसर पर कालापीपल विधायक श्री कुणाल चैधरी सहित अन्य जनप्रतिनिधि, संयुक्त संचालक खेल श्री बी. एस. यादव, उप संचालक श्री एम.के. धौलपुरी, डीएसओ श्री आर.आर. नागले सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद थे।