DSYWMP News and Events

खेल मंत्री श्री जीतू पटवारी ने टी.टी. नगर स्टेडियम का किया औचक निरीक्षण

T.T.Nagar Stadium
खेल मंत्री ने खिलाड़ियों से ली खेल सुविधाओं की जानकारी

खेल मंत्री ने खिलाड़ियों से ली खेल सुविधाओं की जानकारी 

भोपाल: 03 जनवरी, 2019

प्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण एवं उच्च शिक्षा मंत्री श्री जीतू पटवारी ने आज सुबह टी.टी. नगर स्टेडियम का औचक निरीक्षण किया। बिना किसी पूर्व सूचना के स्टेडियम पहुँचे श्री पटवारी ने यहाँ स्थित बालक एवं बालिका खिलाड़ी छात्रावासों तथा विभिन्न खेल अकादमी में पहुँचकर खिलाड़ियों से उन्हें मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी प्राप्त की।

खेल मंत्री ने खिलाड़ियों से ली खेल सुविधाओं की जानकारी
खेल मंत्री ने खिलाड़ियों से ली खेल सुविधाओं की जानकारी

खेल मंत्री श्री पटवारी ने बालक छात्रावास की साफ-सफाई की व्यवस्था पर नाराजगी व्यक्त करते हुये सफाई सुपरवाईजर को 15 दिन के अंदर व्यवस्थाओं को दुरस्त करने के निर्देश दिये। सफाई व्यवस्था के लिये उन्होंने पुनः निविदा आमंत्रित करने के भी निर्देश दिये। खेल मंत्री ने छात्रावास में बालिका खिलाड़ियों से भी मुलाकात कर उनके डाईट प्लान, आवास व्यवस्था सहित अन्य खेल सुविधाओं और प्रशिक्षण के संबंध में जानकारी प्राप्त की।

इस अवसर पर संचालक खेल एवं युवा कल्याण डॉ. एस.एल. थाउसेन भी मौजूद थे। खेल मंत्री श्री पटवारी ने छात्रावास में रह रहे लगभग 400 खिलाड़ी बच्चों के कपड़े, छात्रावास की चादर, तकिये आदि की धुलाई के लिये इस्तेमाल में लाई जा रही मशीनों को अर्पयाप्त बताते हुए अतिरिक्त वाशिंग मशीन उपलब्ध कराने तथा कर्मचारियों की संख्या बढ़ाने के निर्देश दिये।

खेल मंत्री श्री जीतू पटवारी ने बाॅक्सिंग एरिना में पहुंचकर अकादमी के खिलाड़ियों से चर्चा कर खेल सुविधाओं तथा विभिन्न खेल स्पर्धाओं में हासिल उपलब्धियों के संबंध में जानकारी प्राप्त की। उन्होंने खिलाड़ियों केा आश्वस्त किया कि खेल सुविधाओं में कोई कमी बाकी नहीं रखी जाएगी। उन्होंने खिलाड़ियों को खूब परिश्रम करने और प्रतिभा निखारने के लिए प्रोत्साहित किया।