DSYWMP News and Events

खेलमंत्री मान. यशोधरा राजे सिंधिया ने शिवपुरी में सात करोड़ से अधिक राशि से नव निर्मित हाॅकी टर्फ का लोकार्पण किया

शिवपुरी

नव निर्मित हाॅकी टर्फ का लोकार्पण, शिवपुरी

खेल मंत्री ने शिवपुरी, बैराढ़ और कोलारस में सवा तीन करोड़ से बनने वाले इंडोर हाॅल का भूमिपूजन किया
प्रदेश की खेल और युवा कल्याण मंत्री मान. यशोधरा राजे सिंधिया ने आज श्रीमंत माधवराव सिंधिया खेल परिसर में सात करोड़ से अधिक की राशि से नवनिर्मित हाॅकी टर्फ का लोकार्पण कर इसे हाॅकी खिलाड़ियों को समर्पित किया। उन्होंने प्रशासकीय भवन का भी फीता काटकर लोकार्पण किया। खेल मंत्री ने तीन करोड़ पन्द्रह लाख की राशि से शिवपुरी, बैराढ़ और कोलारस में निर्मित होने वाले इंडोर हाॅल का भूमिपूजन कर इसकी आधारशिला रखी।


लोकार्पण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए खेल मंत्री मान. यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा कि खिलाड़ियों को हरसंभव खेल सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए सरकार वचनबद्ध है। शिवपुरी के हाॅकी खिलाड़ियों के लिए उपलब्ध कराई गई हाॅकी एस्ट्रोटर्फ किसी सौगात से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि हाॅकी खिलाड़ियों को इस एस्ट्रोटर्फ के माध्यम से अपनी खेल प्रतिभा निखार कर राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिभा प्रदर्शन का अवसर मिलेगा। खेल मंत्री ने कहा कि हाॅकी खिलाड़ियों के चेहरे की चमक देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है और उम्मीद ही नहीं विश्वास है कि शिवपुरी के हाॅकी खिलाड़ी प्रदेश एवं देश में अपना नाम रोशन करेंगे। कार्यक्रम को संचालक खेल और युवा कल्याण डाँ. एस.एल. थाउसेन ने भी संबोधित कर विभागीय उपलब्धियों से अवगत कराया।


इस अवसर पर पोहरी विधायक श्री प्रहलाद भारती सहित अन्य जनप्रतिनिधि, कलेक्टर श्रीमती शिल्पा गुप्ता सहित अन्य अधिकारी, गणमान्य नागरिक और बड़ी संख्या में खिलाड़ी उपस्थित थे।