DSYWMP News and Events

खेलकूद सुशासन में सुधार- कार्यशाला में ऑस्ट्रेलियन स्पोर्ट्स कमीशन की सीईओ सुश्री पाल्मर और डेकिन यूनिर्वसिटी के फैलो श्री शाॅनबर्ग होंगे शामिल


खेलकूद सुशासन में सुधार पर एक दिवसीय कार्यशाला 22 को
कार्यशाला में ऑस्ट्रेलियन स्पोर्ट्स कमीशन की सीईओ सुश्री पाल्मर और डेकिन यूनिर्वसिटी के फैलो श्री शाॅनबर्ग होंगे शामिल

खेल और युवा कल्याण विभाग द्वारा ‘‘खेलकूद सुशासन में सुधार’’ विषय पर 22 जनवरी, 2018 को प्रातः 9.30 से शाम 5.00 बजे तक टी.टी. नगर स्टेडियम स्थित आॅडियो-विजूअल हाॅल में एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है। कार्यशाला में खेल और युवा कल्याण मंत्री मान. यशोधरा राजे सिंधिया भी उपस्थित रहेंगी।
संचालक खेल और युवा कल्याण श्री उपेन्द्र जैन ने बताया कि खेल और युवा कल्याण विभाग की पहल पर सोमवार 22 जनवरी को आयोजित इस कार्यशाला में ऑस्ट्रेलियन स्पोट्र्स कमीशन की सीईओ सुश्री काते पाल्मर और डेकिन यूनिर्वसिटी के फैलो श्री ज्योफ शाॅनबर्ग विशेष रूप से शामिल होंगे और वे अपने अनुभव साझा कर प्रशिक्षार्थियों का आवश्यक मार्गदर्शन करेंगे।
इस कार्यशाला में स्पोट्र्स गवर्नेन्स और स्पोट्र्स आर्गनाइजेशन को सुदृढ़ बनाने और इस दिशा में सक्रिय कार्यवाही किए जाने के संबंध में विस्तार से मार्गदर्शन प्रदान किया जाएगा। कार्यशाला में भारतीय खेल प्राधिकरण, एवं स्कूल शिक्षा के खेलों से जुड़े अधिकारी, खेल प्रशिक्षकों सहित खेल विभाग के अधिकारी और खेल प्रशिक्षक भाग लेंगे।