DSYWMP News and Events

45 वीं राज्य स्तरीय जूनियर बालक एवं बालिका व्हालीबॉल प्रतियोगिता

व्हालीबॉल

जूनियर बालक एवं बालिका व्हालीबॉल प्रतियोगिता

रीजनल कोचिंग सेंटर भोपाल की बालक एवं बालिका वर्ग की टीमें बनी उप विजेता
भोपाल 17 अक्टूबर,2018

कटनी में 11 से 14 अक्टूबर, 2018 तक खेली गई 45 वीं राज्य स्तरीय जूनियर बालक एवं बालिका वर्ग व्हालीबॉल प्रतियोगिता में रीजनल कोचिंग सेंटर (आरसीसी) भोपाल की बालक एवं बालिका वर्ग की टीमें उप विजेता बनी।
प्रतियोगिता के बालक वर्ग में आरसीसी भोपाल की टीम ने पहले और दूसरे मैच में क्रमशः रीवा और जबलपुर को परास्त किया। जबकि क्वार्टर फाइनल मुकाबले में कटनी को और सेमीफाइनल मुकाबले में इंदौर को हराकर फाइनल में जगह बनाई। फाइनल मुकाबले में ग्वालियर की टीम विजेता और आरसीसी भोपाल की टीम को उप विजेता के खिताब से नवाजा गया।

व्हालीबॉल

व्हालीबॉल

इसी तरह प्रतियोगिता के बालिका वर्ग में आरसीसी भोपाल की टीम ने पहले और दूसरे मुकाबले में क्रमशः ग्वालियर और होशंगाबाद को हराया। जबकि सेमीफाइनल में उज्जैन की टीम को शिकस्त दी। फाइनल मुकाबले में जबलपुर की टीम विजेता और आरसीसी भोपाल की टीम उप विजेता बनी।
आरसीसी भोपाल की दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने संचालक खेल और युवा कल्याण डॉ एस. एल. थाउसेन से भेंट की। खेल संचालक डॉ थाउसेन ने खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी।
गौरतलब है कि टी टी नगर स्टेडियम में संचालित रीजनल कोचिंग सेंटर के खिलाड़ी व्हालीबॉल प्रशिक्षक श्री प्रणव मजूमदार, सुश्री श्रद्धा पाटील और जयक्रत नेगी से व्हालीबॉल खेल का प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं।