DSYWMP News and Events

ऑल इंडिया सब जूनियर रैंकिंग बैडमिंटन टूर्नामेंट में आदित्य वर्मा ने जीता कांस्य पदक

बैडमिंटन टूर्नामेंट

बैडमिंटन टूर्नामेंट

डे बोर्डिंग खिलाड़ी अदिति वर्मा ने की खेल संचालक से भेंट
हैदराबाद में 15 जुलाई से 6 अगस्त, 2018 तक खेले गए योनेक्स सनराइज ऑल इंडिया सब जूनियर बैडमिंटन टूर्नामेंट में भोपाल की खिलाड़ी अदिति वर्मा ने अंडर-17 के मिक्स डबल्स में कांस्य पदक अर्जित किया। मिक्स डबल्स में आंध्र प्रदेश के खिलाड़ी गिरीश नायडू उनके साथ थे।
टी.टी. नगर स्टेडियम में संचालित डे बोर्डिंग योजना के अंतर्गत प्रशिक्षणरत अदिति वर्मा ने आज बैडमिंटन प्रशिक्षक सुश्री रश्मि मालवीय के साथ संचालक खेल और युवा कल्याण डॉ एस एल थाउसेन से भेंट की । खेल संचालक डॉ थाउसेन ने पदक विजेता खिलाड़ी अदिति वर्मा को बधाई देकर उनका उत्साहवर्धन किया। उन्होंने टूर्नामेंट में किए गए प्रदर्शन और अब तक की उपलब्धियों के संबंध में अदिति वर्मा से चर्चा कर आवश्यक जानकारी भी प्राप्त की। खेल संचालक ने अदिति वर्मा को आगामी स्पर्धाआओं में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया।

उल्लेखनीय है कि अदिति वर्मा वर्ष 2016 में अंडर-15 और 2017 में अंडर-17 की स्टेट चैंपियन रह चुकी है । वे स्टेट चैंपियनशिप और सीनियर नेशनल के टीम इवेंट में उप विजेता भी रही है। अदिति वर्मा ने स्कूल गेम्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के तहत नागपुर में आयोजित एशियन चैंपियनशिप में कांस्य पदक अर्जित किया।