DSYWMP News and Events

मध्य प्रदेश अकादमी की सेलिंग खिलाड़ी एकता यादव और शैला चाल्र्स ने भारत को दिलाया कांस्य पदक, एशियन सेलिंग चैम्पियनशिप – जकार्ता

एशियन सेलिंग चैम्पियनशिप

एशियन सेलिंग चैम्पियनशिप
जकार्ता के नेशनल सेलिंग सेंटर में 18 से 25 जून, 2018 तक आयोजित एशियन सेलिंग चैम्पियनशिप में मध्य प्रदेश वाटर स्पोट्र्स अकादमी के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। चैम्पियनशिप के 49er FX क्लास बोट में अकादमी की सेलिंग खिलाड़ी एकता यादव और शैला चाल्र्स की जोड़ी ने भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए कांस्य पदक जीतकर देश और प्रदेश को गौरवान्वित किया। भारतीय टीम के 29 खिलाड़ियों में 8 खिलाड़ी मध्य प्रदेश वाटर स्पोट्र्स अकादमी के शामिल थे। चैम्पियनशिप में 15 देशों के खिलाड़ियों ने भागीदारी की।
प्रदेश की खेल और युवा कल्याण मंत्री मान. यशोधरा राजे सिंधिया ने एशियन सेलिंग चैम्पियनशिप में वाटर स्पोट्र्स अकादमी के खिलाड़ियों द्वारा किए गए शानदार प्रदर्शन की सराहना करते हुए उन्हें बधाई दी है। चैम्पियनशिप के आप्टीमिस्ट बालिका वर्ग में अकादमी की खिलाड़ी उमा चैहान और रितिका दांगी ने क्रमशः चैथा और पांचवा स्थान प्राप्त किया। जबकि बालक वर्ग में आशीष विश्वकर्मा ने भी चैथा स्थान अर्जित किया। इसी तरह लैजर 4.7 ओपन वर्ग में अकादमी के खिलाड़ी गोविन्द बैरागी ने पांचवा और हर्षिता तोमर ने सातवां स्थान प्राप्त किया। एशियन सेलिंग चैम्पियनशिप में मध्य प्रदेश वाटर स्पोट्र्स अकादमी के खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन की संचालक खेल और युवा कल्याण डाँ. एस.एल. थाउसेन ने सराहना की है। वाटर स्पोट्र्स अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक एवं तकनीकी सलाहकार श्री जी.एल. यादव के मार्गदर्शन में उक्त खिलाड़ी प्रशिक्षरत हैं।