DSYWMP News and Events

इन्टरनेशनल जूनियर शाॅटगन कप में मनीषा और प्रीति ने देश को दिलाए तीन पदक

मनीषा ने जीता रजत और कांस्य, प्रीति ने जीता रजत पदक

खेल मंत्री ने मनीषा कीर और प्रीति रजक को बधाई दी

भोपाल: 9 जून, 2019

फिनलैण्ड में 5 से 9 जून, 2019 तक आयोजित इन्टरनेशनल जूनियर शाॅटगन कप में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए मध्यप्रदेश राज्य शूटिंग अकादमी की प्रतिभावान खिलाड़ी मनीषा कीर और प्रीति रजत ने देश को तीन पदक दिलाए। मनीषा कीर ने जूनियर वूमेन ट्रैप व्यक्तिगत स्पर्धा में कांस्य पदक जीता। जबकि जूनियर ट्रैप मिक्सड इवेंट में राजस्थान के खिलाड़ी विवान कपूर के साथ रजत पदक देश को दिलाया। अकादमी की खिलाड़ी प्रीति रजक ने जूनियर वूमेन ट्रैप टीम इवेंट में देश को रजत पदक दिलाया। टीम में प्रीति रजक के साथ मनीषा कीर और दिल्ली की खिलाड़ी कीर्ति गुप्ता शामिल थीं।
अकादमी की खिलाड़ियों द्वारा अर्जित इस शानदार उपलब्धि के लिए प्रदेश के खेल और युवा कल्याण मंत्री श्री जीतू पटवारी ने मनीषा और प्रीति को बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि इंटरनेशनल जूनियर शॉटगन कप में मध्य प्रदेश की बेटियों ने शानदार प्रदर्शन किया और पदक जीतकर देश और प्रदेश को गौरवान्वित किया है, उनकी इस उपलब्धि पर  हमें गर्व है।
संचालक खेल और युवा कल्याण डाँ. एस.एल. थाउसेन ने भी अकादमी की दोनों बालिका खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन की सराहना करते हुए मनीषा और प्रीति को बधाई दी है। उन्होंने शूटिंग अकादमी की खिलाड़ियों द्वारा अर्जित इस बड़ी उपलब्धि के लिए शूटिंग अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक श्री मनशेर सिंह, प्रशिक्षक श्री हेमराज राणा तथा सहायक प्रशिक्षक इंद्रजीत सिंह सिकदर को भी बधाई दी है।