DSYWMP News and Events

इंटरनेशनल गोल्डन ग्लोव बाॅक्सिंग टूर्नामेंट में देश को स्वर्ण पदक दिलाने वाली अकादमी की खिलाड़ी दिव्या पवार ने की खेल मंत्री से भेंट

बाॅक्सिंग टूर्नामेंट

बाॅक्सिंग टूर्नामेंट

सर्बिया में पिछले दिनों आयोजित इंटरनेशनल गोल्डन ग्लोव बाक्सिंग टूर्नामेंट में देश को स्वर्ण पदक दिलाने वाली म.प्र. राज्य बाॅक्सिंग अकादमी की प्रतिभावान खिलाड़ी दिव्या पवार ने सर्बिया से लौटकर बुधवार को ग्वालियर में प्रदेश की खेल और युवा कल्याण मंत्री मान. यशोधरा राजे सिंधिया से सौजन्य भेंट की और उन्हें अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अर्जित उपलब्धि से अवगत कराया। खेल मंत्री ने गोल्डन ग्लोव टूर्नामेंट में बॉक्सिंग अकादमी की खिलाड़ी दिव्या पवार द्वारा किए गए शानदार प्रदर्शन की सराहना की और स्वर्णिम सफलता के लिए उन्हें बधाई और शाबाशी दी। उन्होंने दिव्या पवार को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि आगे भी ऐसे ही उत्कृष्ट प्रदर्शन से पदक अर्जित कर देश-प्रदेश का नाम रोशन करें। इस अवसर पर मध्य प्रदेश बॉक्सिंग अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक श्री रोशनलाल भी उपस्थित थे।
उल्लेखनीय है कि सर्बिया में आयोजित इंटरनेशनल गोल्डन ग्लोव टूर्नामेंट में मध्य प्रदेश बाॅक्सिंग अकादमी की खिलाड़ी दिव्या पवार ने 54 किलोग्राम भारवर्ग में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए फायनल मुकाबले में सर्बिया की खिलाड़ी को परास्त कर स्वर्ण पदक देश को दिलाया।

यहां यह भी उल्लेखनीय है बॉक्सिंग अकादमी की खिलाड़ी दिव्या पवार ने अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में तीन स्वर्ण एक कांस्य तथा राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में दो स्वर्ण और एक कांस्य पदक अर्जित किए हैं। दिव्या पवार बाॅक्सिंग अकादमी के मुख्य प्रशिक्षक श्री रोशनलाल के मार्गदर्शन में प्रशिक्षणरत है।