DSYWMP News and Events

अखिल भारतीय सिविल सर्विसेस व्हाॅलीबाल प्रतियोगिता


आरएसबी कौच्चि, आरएसबी चण्डीगढ़ और दिल्ली सचिवालय की टीमें पहुंची सेमी फायनल में
टी.टी. नगर स्टेडियम में खेली जा रही अखिल भारतीय सिविल सर्विसेस व्हाॅलीबाल प्रतियोगिता के तीसरे दिन आज सुबह 15 लीग मैच और शाम को चार क्वार्टर फाइनल मैच खेले गए। क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में दिल्ली सचिवालय ने मध्य प्रदेश सचिवालय को 3-2 से तथा आरएसबी कौच्चि ने आरएसबी मुंबई को 3-0 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। इसी तरह आरएसबी चंडीगढ़ ने आरएसबी अहमदाबाद को 3-2 से हराकर सेमी फाइनल में जगह बनाई।

प्रतियोगिता के अंतर्गत आज सुबह हुए लीग मुकाबलों में आरएसबी मुंबई ने आरएसबी उत्तराखंड को, आरएसबी कौच्चि ने आरएसबी रांची को, आरएसबी चंडीगढ़ ने आरएसबी हैदराबाद को, महाराष्ट्र सेक्रेटरिएट ने हिमाचल सेक्रेटरिएट को, मध्यप्रदेश ने आंध्र प्रदेश को, आरएसबी जबलपुर ने आरएसबी चेन्नई को, पांडिचेरी सचिवालय ने छत्तीसगढ़ सचिवालय को, राजस्थान सचिवालय ने तेलंगाना सचिवालय को, उत्तराखंड सचिवालय ने आंध्र प्रदेश सचिवालय को, आरएसबी कानपुर ने आरएसबी रांची को, आरएसबी अहमदाबाद ने आरएसबी जबलपुर को, महाराष्ट्र सचिवालय ने कर्नाटक सचिवालय को तथा आरएसबी पटना ने आरएसबी चैन्नई को दो-शून्य-दो-शून्य से तथा तेलंगाना सेक्रेटेरियट ने डीएनसिटी दिल्ली को, आरएसबी पटना ने आरएसबी उत्तराखण्ड को दो-एक -दो-एक से पराजित किया।
समापन आज
अखिल भारतीय सिविल सर्विसेस व्हाॅलीबाॅल प्रतियोगिता का समापन सोमवार 5 फरवरी, 2018 को सायं 6.00 बजे होगा। संचालक खेल और युवा कल्याण श्री उपेन्द्र जैन ने बताया कि समापन समारोह के मुख्य अतिथि मध्य प्रदेश शासन के मुख्य सचिव श्री व्ही.पी. सिंह द्वारा विजेता, उप विजेता टीमों और खिलाड़ियों को पुरस्कार प्रदान किए जायेंगे।