DSYWMP News and Events

वर्ष 2018 के खेल पुरस्कारों के लिए आॅनलाइन आवेदन आमंत्रित आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 मई

खेल पुरस्कार

खेल पुरस्कार

खेल और युवा कल्याण विभाग द्वारा वर्ष 2018 के एकलव्य पुरस्कार, विक्रम पुरस्कार, विश्वामित्र पुरस्कार, लाइफ टाईम एचीव्हमेंट एवं स्व. श्री प्रभाष जोशी खेल पुरस्कार के लिए आवेदकों से आॅनलाइन आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं। यह आवेदन 01 अप्रैल से 15 मई 2018 तक किए जा सकेंगे। निर्धारित अंतिम तिथि 15 मई के बाद प्राप्त आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा।
इस सिलसिले में संचालक खेल और युवा कल्याण श्री उपेन्द्र जैन द्वारा प्रदेश के समस्त संभागीय एवं जिला खेल और युवा कल्याण अधिकारियों को पत्र भेजकर आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए हैं।
आवेदकों द्वारा आॅनलाइन आवेदन mis.dsywmp.gov.in/anudan अथवा dsywmp.gov.in विभागीय बेबसाइट पर किए जाना है, जिसमें आवेदक की व्यक्तिगत एवं खेल उपलब्धियों की जानकारी की पृविष्टि की जाएगी। तत्पश्चात आॅनलाइन आवेदन की रसीद जनरेट होगी जिसके प्रिन्ट आउट के साथ आवेदक को आवेदन में उल्लेखित खेल उपलब्धियों के प्रमाण-पत्रों की छायाप्रति संलग्न कर संबंधित संभागीय/जिला खेल और युवा कल्याण कार्यालय अथवा संचालनालय में 15 मई, 2018 तक जमा कराना होगा। अधिकारियों से कहा गया है कि वे यह सुनिश्चित करें कि आॅनलाइन आवेदन की जनरेट रसीद की प्रति संलग्न होने पर ही आवेदन प्राप्त किए जाएं।